Monday, May 2, 2016

Computer Ka Password Kaise Unlock Kare

Computer Login Password Kaise Tode Bina Kisi Softwere Ke


Hello Dosto aaj ka mera post aapke liye bahut helpful rahega isme mai aapko windows me login password ko unlock karne ke bare me bata raha hu jisme aap computer me bina old password jane apne computer ka password change kar sakte hai aur password tod bhi sakte aap ne bahut se tricks padhe honge magar ye tricks ek dam new hai

computer me password ko todna koi badi baat nahi hai magar iski jankari me aapki bahut atche se batane wala hu lekin aaj jo mai aapko batane wala hu wo sirf jankari rakhne ke liye hai iska aap log galat use naa kare mai aapse request karta hu

Computer Me Password  Kaise Unlock Kare Ya Password Crack Kare


Computer me login password ko unlock karne ke liye aapko kisi softwere download karne ki jarurat nahi hai balki aap badi aasani se apne computer ka password change kar sakte hai wo bhi bina old password jane ye trick harek window mw work karega to chaliye dosto suru karte hai password kaise tode old password ke bina Aap mere step ko follow kare password todne ke liye


Step 1: sabse pehle aap apna computer ya laptop ko open kare

Step 2: Uske bad aap MYComputer par Right click karke manage par click kare

right-click-kare

Step 3: Ab Aapko Manage Par Click Karne Ke Bad Aap Local Users And Groups Par Click Kare

local-users-and-groups-


Step 4: Ab aap user par click karke Administraor par Right click karke Phir set password par click karke new password dale Uske bad aap Ok par click kare

Ab aapka new password set ho chuka hai wo bhi bina old password jane aur mai aapse request karta hu iska galat upyog naa kare balki kisi dusre ki help kare


to dosto ye jankari aapko kaisa laga comment me jarur bataye aur mai apne aane wale post me mai aapko ye bataunga ki bina password ke computer ko unlock kaise kare ye post mai aapke samne jald hi post karunga

Ye Post Jarur Read Kare:





Aap Mere Site Ke Facebook Page jarur Like Kare tricks atcha laga hai to comment aur subscribe jarur kare thanks

Share this

8 Responses to "Computer Ka Password Kaise Unlock Kare"

  1. thanks a lot ashutosh this usefull content

    ReplyDelete
  2. bahi ma apny computer ka password pool gaya hu ab kya karo

    ReplyDelete
  3. Hello ashutosh bro mai helpgyan ka owner hu kya aapko pata hai ki Android apps Banane ke Baad use delete kaise karte hai plz. Just reply plz......

    ReplyDelete
  4. Sale chutiya banata hai jb computer already band hai to tum password reset disk kisme bnayegA

    ReplyDelete
  5. I have forgotten my leptop password how can unlock my leptop

    ReplyDelete
  6. such an wonderful article. very helpful for me about: Computer Ka Password Kaise Tode?

    ReplyDelete